विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों को अपनी ताकत का अहसास कराए वैश्य समाज : सत्य प्रकाश गुलहरे

उत्तर प्रदेश वैश्य-व्यापारी महासभा की महत्वपूर्ण बैठक, वोट के अनुरूप सत्ता में भागीदारी न देने का पार्टियों पर आरोप

senani.in
डिजिटल डेस्क || लखनऊ

उत्तर प्रदेश वैश्य-व्यापारी महासभा के अध्यक्ष सत्य प्रकाश गुलहरे ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कोई भी राजनीतिक दल वैश्य समाज की उपेक्षा नहीं कर सकेगा। समाज में 16 से 21 प्रतिशत तक हिस्सेदारी रखने वाले वैश्य समाज की सभी राजनीतिक दलों ने अभी तक उपेक्षा की है। अब समय आ गया है कि वैश्य समाज एकजुटता प्रदर्शित करते हुए अपनी शक्ति का प्रदर्शन करे और राजनीतिक दलों को एहसास कराए कि कोई भी सरकार बिना हमारी भागीदारी के नहीं बन सकती।

उत्तर प्रदेश वैश्य-व्यापारी महासभा की एक आवश्यक बैठक संस्था के उदयगंज स्थित मुख्यालय में हुई। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि वैश्य समाज का हमेशा दोहन होता आया है। राजनीतिक दलों के लोगों ने वैश्य समाज से केवल चंदा जुटाने का काम किया है, लेकिन उनको समुचित भागीदारी सत्ता में नहीं दी।

लखनऊ के उदयगंज स्थित उत्तर प्रदेश वैश्य-व्यापारी महासभा के मुख्यालय में आयोजित बैठक में उपस्थित सदस्य।

जल्द ही बड़ा आयोजन कर देंगे एकजुटता का परिचय

इस अवसर पर संगठन के महामंत्री केसी गुप्ता ने बताया कि जल्द ही वैश्य समाज एक बड़ा आयोजन कर अपनी शक्ति और एकजुटता का परिचय राजनीतिक दलों को कराएगा। बैठक में प्रमुख रूप से वैश्य समाज के विभिन्न उपवर्गों के प्रतिनिधि के रूप में राजेंद्र गुप्ता, केसी गुप्ता, डॉ. महेश गुप्त, रामकिशन वैश्य, केपी गुप्ता, जगदीश अग्रहरि, दिलीप साहू, वरिष्ठ पत्रकार अजय जायसवाल, रेखा जायसवाल, अनीता जायसवाल, अटल गुप्ता आदि वक्ताओं ने विचार प्रकट किए। संचालन महामंत्री केसी गुप्ता ने और धन्यवाद ज्ञापन वैश्य समाज सेवा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता ने किया।

Leave a Reply