Nalanda News : तीन वर्षों से फरार आरोपी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

आगामी पर्व-त्योहार के मद्देनजर दीपनगर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, जगह-जगह वाहनों की तलाशी

senani.in
अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

दीपनगर पुलिस ने तीन वर्षों से फरार बिहार मद्य निषेध अधिनियम में वांछित एक अभियुक्त को 35 लीटर अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान थाना क्षेत्र के नवीनगर गांव निवासी सुबोध कुमार उर्फ सुदामा के रूप में की गई है। पुलिस को उसकी तलाश थी। सोमवार को गुप्त सूचना मिली कि सुबोध अपने गांव की ओर देखा गया है। सूचना के तत्काल बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 35 लीटर देसी शराब भी बरामद की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी से कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। उसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है।

एक अन्य वांछित भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

एक अन्य मामले में दीपनगर थाना कांड संख्या 347/2021 का प्राथमिकी अभियुक्त थाना क्षेत्र दीपनगर के उमेद नगर निवासी रामचंद्र महतो के पुत्र दिनेश प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संशोधित अधिनियम के तहत आरोपी पर मामला दर्ज था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पर्व-त्योहार को देखते हुए पुलिस ने सतर्कता और बढ़ा दी है। क्षेत्र में नियमित वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply