Nalanda News : बिंद में ई-रिक्शा शोरूम संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पटना जिले के बाढ़ के रहने वाले थे अरुण यादव, सहकर्मी के साथ बाइक से बिहारशरीफ से लौट रहे थे घर

हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने बिंद-सकसोहरा मार्ग को किया जाम, थाने में तोड़फोड़

senani.in
अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र में प्रेमनगर पुलिया के पास अपराधियों ने सोमवार दोपहर ई-रिक्शा शोरूम के संचालक अरुण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

45 वर्षीय अरुण यादव पटना जिले के बाढ़ के रहने वाले थे। वह बिहारशरीफ किसी काम से आए थे और बाइक से अपने सहकर्मी अभिषेक के साथ बाढ़ लौट रहे थे। इसी दौरान प्रेमनगर पुलिया के समीप पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अरुण को गंभीर अवस्था में बिंद पीएचसी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ओवरटेक कर रुकवाई बाइक

अरुण के सहकर्मी अभिषेक कुमार ने बताया कि अरुण बाढ़ में ई-रिक्शा (टोटो) शोरूम चलाते थे। बिहारशरीफ से बाढ़ लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर मोटरसाइकिल रुकवा ली। अभिषेक को बाइक से उतरकर भागने के लिए कहा। इसके बाद अपराधियों ने अरुण को गोली मार दी और फरार हो गए।

ई-रिक्शा शोरूम संचालक की हत्या के बाद मौके पर जाम लगाए लोग। तस्वीर : senani.in

बाढ़ से बड़ी संख्या में पहुंचे लोग, जताया आक्रोश

घटना की जानकारी मिलते ही पटना जिले के बाढ़ से सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने शव को बिंद-सकसोहरा मार्ग पर रखकर जाम लगाया और हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने बिंद थाने का घेराव कर पुलिस पदाधिकारियों को भी खरी-खोटी सुनाई। साथ ही थाना परिसर में रखे कुर्सी-टेबल को भी तोड़ दिया। अधिकारियों के समझाने पर करीब एक घंटे बाद लोग लौटे। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Leave a Reply