Nalanda News : खटाल से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

लहेरी थाना पुलिस की सोहन कुआं में छापेमारी, खटाल संचालक फरार

senani.in
अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

बिहारशरीफ शहर से पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। शराब की यह बरामदगी लहेरी थाना पुलिस द्वारा सोहन कुआं स्थित एक खटाल से मंगलवार को की गई।

इंस्पेक्टर सह लहेरी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बाल्मीकि यादव नामक व्यक्ति के खटाल में अंग्रेजी शराब छिपाकर रखी गई है। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने खटाल में रखी शराब जब्त कर ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब किसके द्वारा इस स्थान पर रखी गई? इसका पता लगाया जा रहा है।

खटाल संचालक फरार

फिलहाल, खटाल संचालक बाल्मीकि यादव फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष ने आशंका जताई है कि हो सकता है कि इस खटाल से शराब की बिक्री की जा रही हो? हालांकि, अभी तक शराब बेचे जाने के संबंध में कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। बहरहाल, मामला चाहे शराब रखने का हो या वहां से शराब बेचने का, दोनों में ही खटाल संचालक दोषी हो सकता है। इस संबंध में पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

जांच के लिए प्रयोगशाला भेजी जाएगी शराब

जब्त शराब को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। लहेरी थानाध्यक्ष ने कहा कि शराब की बिक्री करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस इसको लेकर काफी सख्ती बरत रही है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चल रहा अभियान

एसपी के निर्देश पर जिले के सभी स्टेशनों, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड के अलावा राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस विशेष तलाशी अभियान चला रही है। दूसरेे राज्यों से नालंदा आने वाली बसों की भी विशेष निगरानी की जा रही है।

Leave a Reply