Nalanda News : बाइक सवार अपराधियों ने की युवक की दिनदहाड़े हत्या

शिवपुरी व अमरूदिया बिगहा गांव के बीच बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

senani.in
अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

नालंदा जिले के इस्लामपुर में सोमवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने काफी करीब से युवक के सिर व पेट में गोली मारी है। घटना की जानकारी के बाद लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर यातायात को ठप कर दिया है। भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

ओवरटेक कर रोकी बाइक

पुलिस के अनुसार इस्लामपुर थाना क्षेत्र के शिवपुरी व अमरूदिया बिगहा गांव के बीच बाइक से कहीं जा रहे युवक को बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका और गोली मार दी। गोली युवक के पेट व सिर में मारी गई। हत्या का यह तरीका बताता है कि पेशेवर अपराधियों द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि, इस पर अभी पुलिस कुछ कहने से बच रही है। हत्या किनके द्वारा और किन कारणों को लेकर की गई है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

गोपालगंज के रंजीत के रूप में हुई शिनाख्त

मृतक की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गोपालगंज गांव निवासी रंजीत कुमार उर्फ मुन्ना के एकलौते पुत्र 18 वर्षीय मनीष कुमार के तौर पर की गयी है।गुस्साए ग्रामीणों ने शव को इस्लामपुर-हुलासगंज-गया मेन रोड पर रखकर आवागमन ठप कर दिया। लोग अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि वारदात में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply