Nalanda News : नीतीश की नीतियों से लोग त्रस्त, चाहते हैं बिहार में बदलाव : चिराग

आशीर्वाद यात्रा के दौरान बिहारशरीफ पहुंचे लोजपा अध्यक्ष का भव्य स्वागत, नीतीश सरकार पर बोला हमला

अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

आशीर्वाद यात्रा के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान रविवार को बिहारशरीफ पहुंचे। यहां उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बिहार की नीतीश सरकार पर हमला बोला। कहा कि सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार समाहित है, जो आने वाले दिनों में उजागर होगा। गांवों के लिए शुरू घर-घर में नल-जल योजना पूरी तरह फ्लॉप रही है। इस योजना में सिर्फ घोटाला ही हुआ है। उन्होंने कहा कि बिहार में खासकर नालंदा जिले में जिस तरह हमारी आशीर्वाद यात्रा को लोगों का समर्थन मिला, उससे यही संकेत मिलता है कि नीतीश कुमार के 15 साल के शासनकाल और उनकी नीतियों से तंग आकर लोग बदलाव चाहते हैं।

लोजपामय होगा पूरा बिहार

मीडिया से मुखातिब चिराग पासवान ने कहा कि मैं आपके माध्यम से सत्ताधारी दल के नेताओं को आगाह करना चाहता हूं कि आने वाले समय में पूरा बिहार लोजपामय होगा। बिहार की जनता अब हर हाल में बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार इस कदर हावी हो गया है कि कोई भी सरकारी काम बिना रिश्वत दिए नहीं होता। यही नहीं, इंसाफ मांगने वाले शिक्षकों व छात्रों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं।

हवाई सर्वे छोड़ जमीन पर उतरें नीतीश, तब पता चलेगा विकास

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे करते हैं। कभी सड़क मार्ग से यात्रा करें तो उनको विकास की हकीकत दिखेगी। चिराग ने कहा कि हाल के दिनों में नालंदा जिले में जितनी हत्याएं हुई हैं, उनमें एक भी जगह नीतीश कुमार ने पहुंचकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना नहीं दी।
इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय, संगठन मंत्री संजय सिंह, प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट, अशरफ अंसारी, राकेश रोशन, पूर्व प्रत्याशी इंदू कश्यप, गजाली इमाम, संजय रविदास, हरनौत की पूर्व प्रत्याशी ममता देवी, अरविंद सिंह, जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट, नालंदा के पूर्व प्रत्याशी रामकेश्वर प्रसाद उर्फ पप्पू, पूर्व प्रत्याशी रामनरेश प्रसाद, अजय कुशवाहा, मंजू देवी, रमेश कुमार, शाहनवाज अशरफ अंसारी, सौरभ कुमार, अरुण पासवान, सत्येन्द्र पासवान आदि मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह देख चिराग गदगद

आशीर्वाद यात्रा के दौरान बिहारशरीफ आए चिराग पासवान का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उनके काफिले पर लोगाें ने जमकर फूल बरसाए और उनके नाम का जयघोष किया। इस दौरान अपार भीड़ के कारण रांची-अस्पताल रोड करीब दो घंटे तक जाम रहा। इधर, कार्यकर्ताओं के जोश व उत्साह को देख चिराग पासवान फूले नहीं समा रहे थे। उन्होंने आखिरकार कह ही दिया, ‘इस तरह का जनसमर्थन नालंदा में किसी भी दल के नेता को नहीं मिला। मैं कार्यकर्ताओं के साथ ही तमाम जनता का भी शुक्रगुजार हूं।’

Leave a Reply