Nalanda News : लहेरी थाना पुलिस की नजर से बच नहीं पाया शराब तस्कर

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने झारखंड निर्मित 24 कार्टन में रखी शराब की छह सौ बोतलें जब्त कीं

अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

नालंदा पुलिस की सख्ती के आगे शराब माफिया की चल नहीं पा रही है। आए दिन नालंदा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से शराब की बरामदगी पुलिस कर रही है।

ताजा मामला बिहार शरीफ के लहेरी थाना पुलिस का है। यहां थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने एक गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड निबंधित सूमो गोल्ड वाहन से झारखंड में ही निर्मित 24 कार्टन में भरी शराब की छह सौ बोतलें बरामद कीं।

यह भी पढ़ें

Nalanda News : शराब मुक्त समाज के लिए गांव-गांव घूम रहा बिहार का यह थानाध्यक्ष https://senani.in/2021/07/19/nalanda-news-this-sho-of-bihar-is-roaming-from-village-to-village-for-alcohol-free-society-deepnagar-sho-of-nalanda-district-mushtaq-ahmed/

गुप्त सूचना पर कार्रवाई

थानाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार की मध्यरात्रि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि तस्कर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप लेकर थाना क्षेत्र के मेहर मुहल्ले में पहुंचने वाले हैं। सूचना के बाद पुलिस पूर्व से उक्त मुहल्ले में पहुंचकर गाड़ी के आने का इंतजार करती रही। जैसे ही शराब से लदा वाहन वहां पंहुचा, पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। हालांकि, गाड़ी चला रहा ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब किसके माध्यम से और किन लोगों तक पहुंचाने की योजना थी? पुलिस इसकी जांच कर रही है। निकट भविष्य में इस मामले में कई शराब तस्करों की गिरफ्तारी संभव है। पुलिस इसके लिए अपने सूचना तंत्र की मदद ले रही है। पुलिस की कार्रवाई से शराब माफिया में हड़कंप है।

Leave a Reply