Nalanda News : दीपनगर में हांफ रहे तस्कर, पुलिस ने फिर बरामद की शराब

पुलिस ने शराब के एक मामले में फरार आरोपित को किया गिरफ्तार, कुछ और गिरफ्तारियां भी

अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

नालंदा के पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाथ एस के कुशल निर्देशन का असर जिले में साफ दिख रहा है। असामाजिक तत्वों में कानून के प्रति खौफ है। शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन हो रहा है।

ताजा मामला नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र का है। इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि सोमवार को गश्ती के दौरान पुलिस को देखकर एक बाइक सवार युवक तेजी से भागने लगा। पुलिस को पास आता देख युवक सड़क पर एक बोरा गिराकर बाइक सहित फरार हो गया। तलाशी लेने पर बोरे में शराब की 28 बोतलें मिलीं, जिन्हें जब्त कर लिया गया। इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की पहचान एवं गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान

इसी तरह सोमवार को ही एक विशेष अभियान चलाकर दीपनगर थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने थाना क्षेत्र के पावा गांव से शराब के मामले में फरार एक अभियुक्त लक्ष्मण को गिरफ्तार किया। इनके अलावा मारपीट और एससी/एसटी केस में फरार अभियुक्त पंकज कुमार पिता अखिलेश यादव, अमित यादव-बाणासुर ग्राम नवीनगर को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि निकट भविष्य में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

Leave a Reply