Nalanda News : नालंदा में चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का कोरोना वैक्सीनेशन शिविर शुरू

जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह, भारतीय प्रशासनिक पदाधिकारी श्रीकांत और चैंबर के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन

अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा आयोजित वैक्सीनेशन शिविर का उद्घाटन बुधवार को जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह, भारतीय प्रशासनिक पदाधिकारी श्रीकांत, चैंबर के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार अकेला एवं वार्ड पार्षद दिलीप कुमार, उपाध्यक्ष सुरेश ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला और संचालन जिला प्रधान सचिव जवाहरलाल गांधी ने किया।

इस अवसर पर जिला अधिकारी योगेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में कोरोना से बचाव के लिए शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन का संकल्प दोहराया। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने में हमें आम लोगों का सहयोग मिल रहा है। इसमें नगर निगम, वार्ड पार्षद, जिले के विभिन्न व्यावसायिक और सामाजिक संगठनों का भी सकारात्मक सहयोग मिल रहा है। नालंदा के लोग भी जागरूक हैं। साथ ही चैंबर ऑफ कॉमर्स की पहल सराहनीय है। उन्होंने कहा कि चैंबर के अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने अच्छी पहल की है।

हम होंगे सफल

भारतीय प्रशासनिक पदाधिकारी श्रीकांत ने कहा कि मानवता की सेवा में हम सभी जुड़े हैं। हम सफल होंगे।

स्वास्थ्य विभाग का सहयोग

चैंबर के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने कहा कि जिला प्रशासन की प्रेरणा एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एक सप्ताह का वैक्सीनेशन शिविर सात जुलाई से 13 जुलाई तक लगा रहा है। उनका संगठन मानवता की सेवा में तत्पर है। व्यवसायी और उद्यमी इस वैक्सीनेशन शिविर में बढ़-चढ़कर भाग लें। साथ ही अपने कर्मचारियों को भी प्रेरित करें। राज्य सरकार की जो गाइडलाइन है, उसका पालन करें, ताकि आने वाले दिनों में परेशानी से बचा जा सके।

समारोह में ये थे मौजूद

इस अवसर पर वार्ड पार्षद दिलीप कुमार ने कहा कि इस पहल ने वैक्सीन के प्रति लोगों के मन में बढ़ रहे भ्रम को दूर किया है। शिविर में नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सच्चिदानंद प्रसाद कोषाध्यक्ष, संजोग प्रसाद तकनीकी मंत्री, उमेश कुमार गुप्ता, कुणाल कुशवाहा, विनय कुमार झंकार, प्रोजेक्ट मैनेजर संजीत कुमार गुप्ता, बबलू कुमार, विनोद कुमार ज्वाला, महेंद्र प्रसाद, वार्ड पार्षद संजय कुशवाहा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Leave a Reply