Nalanda News : शहर में चोरों का आतंक, इस बार पत्रकार के घर में लाखों की चोरी

सोहसराय थाना क्षेत्र के मंसूर नगर में बड़ी पहाड़ी स्थित वरिष्ठ पत्रकार संतोष कुमार के घर से साढ़े तीन लाख का माल ले गए चोर

अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

बिहारशरीफ में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हाल के दिनों में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। इस बार वरिष्ठ पत्रकार संतोष कुमार के घर को बदमाशों ने निशाना बनाया है। घटना सोमवार की मध्य रात्रि सोहसराय थाना क्षेत्र के मंसूर नगर में बड़ी पहाड़ी स्थित घर में घटी। पत्रकार द्वारा इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

संतोष कुमार ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात परिवार के सभी सदस्य भोजन कर सोने चले गए। सुबह यानि मंगलवार को पाया कि बेडरूम की अलमारी का सामान बिखरा पड़ा है। अलमारी में रखे करीब बीस हजार के कैश सहित सभी कीमती आभूषण व दो स्मार्ट मोबाइल फोन गायब थे। पुलिस को दिए आवेदन में पत्रकार ने बताया कि पड़ोसी के घर के रास्ते आकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। कयास लगाया जा रहा है कि बदमाश घटनास्थल की भौगोलिक बनावट से परिचित थे। जिस अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, वह एक सुनियोजित साजिश की ओर इशारा करता है।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी के बाद सोहसराय थाना पुलिस पत्रकार के घर पहुंची। पत्रकार द्वारा मामले की पूरी जानकारी दी गई। थाना पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी चोर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। संबंधित क्षेत्र में पुलिस ने गश्त तेज कर दी है। उधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल है।

Leave a Reply