25 मई, 2021 का दैनिक राशिफल : Daily Horoscope 25 May 2021

सेनानी.इन || डिजिटल डेस्क

ज्योतिषाचार्य डॉ. सुधानंद झा बता रहे हैं सभी 12 राशियों के जातकों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन? कैसा रहेगा आपका व्यावसायिक और पारिवारिक जीवन? आचार्य दिन को शुभ बनाने के भी उपाय बता रहे हैं।

मेष राशि

आज धार्मिक कार्य सम्पन्न होंगे। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। राजकाज में संघर्ष होगा। दैनिक रोजगार में प्रगति होगी। दिन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न होगा। कारोबार से लाभ होगा। दैनिक रोजगार नियमित रहेगा। मित्र से मिलाप होगा। सुखद समाचार मिलेंगे।

वृष राशि

कोरोना काल में यात्रा का कार्यक्रम टालें। परिवार पर व्यय होगा। मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दायित्व का निर्वाह होगा। राजकाज में सफलता मिलेगी। पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार में सहयोग मिलेगा। संतान द्वारा सहयोग मिलेगा। प्रतियोगिता में विजय होगी। शत्रु परास्त होंगे।

मिथुन राशि

परिवार में सामंजस्य बनेगा। संतान सुख मिलेगा। शत्रु हार का सामना करेंगे। शिक्षा में प्रगति और निर्माण कार्य में बाधा आएगी। अधिकारी से विवाद हो सकता है। धन में कठिनाई आएगी। पारिवारिक समस्याएं आएंगी। निर्माण में प्रगति होगी। भौतिक सुखों पर धन खर्च होगा।

26 मई को लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में इसलिए नहीं लगेगा सूतक https://senani.in/2021/05/22/lunar-eclipse-on-26-may-2021-where-and-when-to-see-in-india-and-world/

कर्क राशि

शारीरिक स्वास्थ्य में कमी आएगी। मानसिक तनाव अधिक होगा। व्यय अधिक होगा। यात्रा का कोई भी कार्यक्रम न बनाएं। शारीरिक स्वास्थ्य में कमी आएगी। मानसिक तनाव अधिक होगा। व्यय अधिक होगा। साझेदारी से लाभ होगा।

सिंह राशि

कुटुम्बजनों में प्रसन्नता रहेगी। धन का लाभ होगा। समस्या का समाधान होगा। मानसिक शांति मिलेगी। कार्य में विजय प्राप्त होगी। पारिवारिक समस्याएं आएंगी। पराक्रम में वृद्धि होगी। संतान का सहयोग मिलेगा। दुश्मनों को मुंह की खानी पड़ेगी। राजकाज में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि

धन का लाभ होगा। नौकरी में उन्नति होगी। समस्या का समाधान होगा। व्यापार में विस्तार होगा। दाम्पत्य सुख की प्राप्ति होगी। दैनिक दिनचर्या अच्छी रहेगी। कार्यों में प्रगति होगी। धन का लाभ मिलेगा। राजकाज में सफलता मिलेगी।

तुला राशि

धन का लाभ होगा। कारोबार में विस्तार और लाभ होगा। संतान का सहयोग मिलेगा। धर्म कार्य सम्पन्न होंगे। पराक्रम में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च अधिक होगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। घरेलू समस्या आएगी।

वृश्चिक राशि

कारोबार में सहयोग मिलेगा। कठिनाइयां दूर होंगी। योजना का विस्तार होगा। शिक्षा पर धन खर्च होगा। धन का लाभ होगा। समस्या का समाधान होगा। परिवार की समस्या रहेगी। प्रतिष्ठा का लाभ होगा। शत्रु पर विजय प्राप्त होगी।

धनु राशि

व्यापार में लाभ होगा। शिक्षा में लाभ मिलेगा। उदर विकार होगा। कठिन परिश्रम करना पड़ेगा। धन का लाभ मिलेगा। पारिवारिक समस्याएं रहेंगी। राजकाज में संघर्ष होगा। मान-सम्मान का ध्यान रखें।

मकर राशि

गुप्त शत्रु से हानि हो सकती है। मानसिक परेशानी रहेगी। उदर-विकार होगा। दैनिक रोजगार सामान्य रहेगा। पत्नी के स्वास्थ्य में कष्ट रहेगा। दैनिक कार्य में बाधाएं आएंगी। मानसिक अशांति रहेगी। राजकाज में विलम्ब होगा। निर्माण में प्रगति होगी।

कुम्भ राशि

व्यय अधिक होगा। कारोबार से आर्थिक लाभ पहले से बढ़ेगा। राजकाज में वृद्धि होगी। शिक्षा में लाभ मिलेगा। धन का लाभ होगा। अपव्यय रहेगा। यात्रा में कष्ट रहेगा। शत्रु आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे।

मीन राशि

धन का लाभ मिलेगा। व्यापार में विस्तार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान सुख मिलेगा। नई योजनाएं बनेंगी। कार्य में उत्साह रहेगा। राजनीतिक लाभ मिलेगा। धन का लाभ होगा। घरेलू समस्याएं आएंगी।

Leave a Reply