‘धमाका’ से धमाल मचाएंगे कार्तिक आर्यन

कोरियाई फिल्म टेरर लाइव की रिमेक बताई जा रही फिल्म धमाल जून में ओटीटी पर होगी रिलीज

senani.in

सोनाली सिंह || लखनऊ

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘धमाका’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं। धमाका कोरियाई फिल्म टेरर लाइव का रीमेक बताई जा रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य रोल में नजर आएंगे।

इसके निर्देशक राम माधवानी हैं और फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, अमिता माधवानी तथा राम माधवानी द्वारा किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार यह फिल्म जून में सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक

फिल्म धमाका का पोस्टर फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

कार्तिक इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका अदा कर रहे हैं। इसमें पत्रकार की जिंदगी तब बदल जाती है, जब वह मुंबई में आतंकवादी हमले का लाइव कवरेज कर रहे होते हैं। दरअसल, उसी समय उन्हें एक फोन आता है कि बिल्डिंग में बम है और फिर क्या हुआ होगा? उसके लिए तो आपको ये फिल्म देखनी होगी।

कार्तिक ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में बनाई जगह

कार्तिक आर्यन उन सितारों में से हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। कार्तिक ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने अपने दमदार अभिनय के जरिये
बॉलीवुड में अच्छा स्थान हासिल कर लिया है। कार्तिक ने बॉलीवुड को एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। इसके बाद लोगों ने भी उन्हें बहुत प्यार दिया और उनके काम को सराहा। कार्तिक को लड़कियों का क्रश माना जाता है क्योंकि लड़कियां उन्हें काफी पसंद करती हैं। कार्तिक सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। उनके फैंस भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों को बहुत सारा प्यार भी देते हैं।

Leave a Reply