फिल्म धाकड़ के ट्रेलर और कंगना के एक्शन ने मचाया धमाल

एक अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म धाकड़ में कंगना का एक्शन देखने के लिए फैंस बेताब, ट्रेलर रिलीज

senani.in

सोनाली सिंह || लखनऊ

फ़िल्म धाकड़ के एक दृश्य में कंगना फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

कंगना रनौत का दमदार अभिनय एक बार फिर फिल्म धाकड़ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। कंगना का एक्शन वाला ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ के निर्देशक रजनीश घई इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म का निर्माण सोहेल मकाई द्वारा किया जा रहा है।

फिल्म में कंगना की मुख्य भूमिका

धाकड़ फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म एक अक्टूबर 2021 यानी गांधी जयंती पर रिलीज होने वाली है। कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी हीरोइन हैं, जिन्होंने अपने बल पर इतना ऊंचा मकाम हासिल किया है। साथ ही बॉलीवुड में एक अलग छवि बनाने में भी सफल रही हैं।

अर्जुन रामपाल बने हैं विलेन

इस फिल्म में आप कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता को भी देखेंगे। जिन्होंने अभी तक के सफर में अपने काम के जरिये लोगों का दिल खूब जीता है। अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन का रोल अदा कर रहे हैं। साथ ही दिव्या दत्ता का लुक भी लोगों को पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर, जोकि रिलीज हो चुका है, वो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हाल में आई कंगना रनौत की फिल्म थलाइवा में भी उनका दमदार अभिनय देखा गया था। यह फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित थी। इसमें कंगना के अद्भुत अभिनय के लिए लोगों ने उन्हें प्यार दिया। कंगना ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल तो जीता ही है, देश में चल रहे मुद्दों पर भी सवाल उठती रहती हैं। अपनी राय भी रखती हैं। इस वजह से वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

फैंस के दिल में खास जगह

फ़िल्म धाकड़ का पोस्टर फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

कंगना बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं। कंगना अपने खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरों के सहारे अपने फैंस का दिल भी खूब जीतती हैं। कंगना समय-समय पर अपने फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। अब देखना यह है कि कंगना की आने वाली फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचती है? कितने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाती है और कितने दिलों में राज करती है?

One comment

Leave a Reply