रात में प्रेमी को बुलाया घर, मां ने आपत्तिजनक हालत में देखकर डांटा तो दोनों ने मिलकर मार डाला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इटौंजा क्षेत्र के एक गांव की घटना, हत्यारी बेटी प्रेमी संग गिरफ्तार

senani.in || डिजिटल डेस्क, लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे इटौंजा के एक गांव में छह मई को एक कलियुगी बेटी ने घरवालों के सो जाने के बाद अपने प्रेमी राहुल उर्फ भानू को घर बुलाया। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसी बीच लड़की की मां की नींद टूटी और उसने दोनों को देख लिया। डांटने पर लड़की ने मां को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद प्रेमी संग मिलकर गला घोंटकर मां की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को पहले लोकलाज के भय से लड़की के घरवालों ने दबाने की कोशिश की और चुपचाप अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इसी बीच किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो हत्या की जानकारी मिली। परिस्थितिजन्य साक्ष्य किसी नजदीकी के ही हत्या में शामिल होने का इशारा कर रहे थे। लड़की के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकालने पर पुलिस का शक यकीन में बदल गया। जब उसने लड़की से पूछताछ की तो पहले उसने इनकार किया, लेकिन बाद में टूट गई और पुलिस को सच बता दिया।

एसपी ग्रामीण ह्रदेश कुमार के मुताबिक 24 घंटे के अंदर पुलिस ने महिला की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों का प्रेम प्रसंग वर्षों से चल रहा था और वह अक्सर एक-दूसरे से मिलते थे। दोनों के घरवालों को भी इसकी भनक लग गई थी।

महिला की हत्या के बाद लड़की का प्रेमी भानु भाग गया। लड़की ने मां का शव खींचकर उसे उसके कमरे में रख दिया और अपने कमरे में जाकर सो गई। सुबह जब कमरे में संदिग्ध हालात में महिला का शव मिला तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और हत्याकांड की कड़ियां जुड़ती चली गईं।

Leave a Reply