नालंदा : इस्लामपुर प्रखंड के अध्यक्ष हैदर अली अंसारी को कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि

जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा, हैदर अली अंसारी जीवन पर्यंत कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहे, उनके निधन से कांग्रेस को हुई अपूरणीय क्षति

अविनाश पांडेय || बिहारशरीफ

हैदर अली अंसारी को श्रद्धांजलि देते कांग्रेस पदाधिकारी फोटो : senani.in

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय, राजेंद्र आश्रम, बिहारशरीफ में जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार की अध्यक्षता में इस्लामपुर प्रखंड के दिवंगत अध्यक्ष हैदर अली अंसारी की याद में एक शोक सभा का आयोजन किया गया।

इसमें जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि स्वर्गीय हैदर अली जीवन पर्यंत कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहे। लगातार आठ वर्षों से इस्लामपुर प्रखंड कमेटी के अध्यक्ष पद पर रहते हुए उन्होंने कांग्रेस की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का काम किया। उनके निधन से कांग्रेस को बहुत बड़ी क्षति हुई है। इसे निकट भविष्य में पूरा नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें। साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी एवं सारे प्रखंड कांग्रेस कमेटी के लोग इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं।

शोक सभा में ये थे मौजूद

शोक सभा में जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद सिंह, जिला प्रवक्ता मुन्ना पांडेय, फवाद अंसारी, महताब आलम गुड्डू, उदय कुशवाहा, मोहम्मद खुशनुद मलिक, हाफिज महताब आलम, गुरु सहाय प्रसाद, विवेक कांत कुमार, संतोष कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply