सपा मुखिया अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

खुद को किया आइसोलेट, घर पर ही चलेगा उपचार, कार्यकर्ताओं ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

senani.in, डिजिटल डेस्क

अखिलेश यादव की कोरोना जांच के लिए सैंपल लेता स्वास्थ्यकर्मी, साभार : सोशल मीडिया

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

अपने ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा है कि, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है। घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से आइसोलेशन में रहने की विनती भी है। अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपनी कोरोना जांच कराई थी।

अखिलेश यादव का ट्वीट

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने कार्यालय के कुछ अधिकारियों के संक्रमित होने पर स्वयं को आइसोलेट करने की घोषणा की थी।

उत्तर प्रदेश में कोरोना से बिगड़ते जा रहे हालात

उत्तर प्रदेश में मंगलवार को 18,021 नए कोरोना मरीज मिले थे। संक्रमण से 85 लोगों की मौत हो गई थी। प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले राजधानी लखनऊ में आ रहे हैं। मंगलवार को लखनऊ में 5,382 कोरोना मरीज मिले थे, जबकि 18 लोगों की मौत हो गई थी। सक्रिय केस के मामले में उत्तर प्रदेश देश में महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर है। लखनऊ में तो हालत ये हो गई है कि श्मशान घाट में कोरोना संक्रमितों के शवों के अंतिम संस्कार के लिए वेटिंग चल रही है। विद्युत शवदाहगृह में लोड के चलते खुले में चिताएं जलाई जा रही हैं। पिछले दिनों शवों के अंतिम संस्कार के लिए टोकन सिस्टम शुरू किया गया था।

Leave a Reply