25 अगस्त : आज का राशिफल

senani.in

आचार्य डॉ. सुधानंद झा जी से जानिए आज का राशिफल। आचार्य का कहना है कि वाणी पर नियंत्रण रखकर हम विपरीत परिस्थितियों को भी अपने अनुकूल बना सकते हैं। इसलिए हालात चाहे जैसे भी हों, विचलित न हों। संयम रखें। अपने आराध्य का स्मरण करते रहिये। सब सही हो जाएगा।

🌹मेष

चंद्रमा और मंगल आमने-सामने हैं। पंचम भाव में घर में सूर्य और बुध की स्थिति अच्छी है। शनि भी आपके पक्ष में हैं। चंद्रमा के साथ होने के कारण आपको अपनी चंचलता पर नियंत्रण करना पड़ेगा। आज दोपहर बाद आपको निश्चित ही अच्छे संकेत मिलेंगे। आप हनुमान जी और श्री राधा-कृष्ण की पूजा कीजिए। विश्वास कीजिए आज आपका दिन बहुत अच्छा है। स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान दीजिए।

🌹वृष

आप अपना निर्णय सोच-समझकर लीजिए। लगभग नौ बजे तक शांति बनाकर रखें। दिन में 9:20 बजे के बाद आपके लिए अच्छा समय आएगा। आप श्री शंकर भगवान की पूजा कीजिए और श्री विष्णु भगवान का ध्यान कीजिए। विवाहित हैं तो आज दांपत्य प्रेम बढ़ाइए। निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी।

🌹मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन विपरीत परिस्थितियों के बावजूद सफलता का होगा। दोहरे विचार वालों से संयमित होकर वार्ता कीजिए। वह धोखा दे सकते हैं। आज आप शंकर भगवान और बृहस्पति भगवान का ध्यान कीजिए। थोड़ा सा स्वास्थ्य पर ध्यान दीजिए। सायंकाल 6:30 बजे से रात्रि 8:30 बजे तक मानसिक तनाव होगा। उस समय शांत रहिएगा। इसके बाद रातभर अच्छा समय है।

🌹कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ काम करने के लिए अच्छा है, लेकिन कुछ बोलने और करने से पहले भली-भांति सोच लीजिए। दूसरों पर भरोसा करने के बदले अपने आप पर विश्वास कीजिए। सबकुछ आपके पक्ष में होगा। माता जगदंबा और भगवान विष्णु का ध्यान कीजिए। प्रातः काल छह से नौ और रात में 9:30 बजे से 11 बजे तक भावनाओं पर नियंत्रण रखिएगा।

🌹सिंह

कुछ नए अवसर आपको मिल सकते हैं। कुछ नए दायित्व मिल सकते हैं। इसीलिए अपनी भाषा और अपने निर्णय पर नियंत्रण रखिएगा। अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान दीजिए। भोजन संतुलित कीजिए। ईश्वर की कृपा से आज आपका अच्छा होगा। श्री सूर्य भगवान और माता जगदंबा की आराधना कीजिए।

🌹 कन्या

दिन का मध्य बहुत अच्छा होगा। रात 11 बजे से एक बजे तक क्रोध मत कीजिएगा। दिनभर अपनी वार्ता को नियंत्रण में रखिएगा। स्वार्थी लोगों से सावधान रहिएगा। श्री दुर्गा जी और श्री विष्णु भगवान की आराधना से अवश्य लाभ होगा।

🌹तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। अच्छे लोगों से संपर्क कीजिए। कोई काम जिसके लिए आप परेशान थे, संपन्न होने जा रहा है। इसलिए श्री शंकर भगवान और श्री राधा-कृष्ण की पूजा कीजिए। मन को चंचलता और क्रोध से बचाइए।

🌹 वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। अपनी वाणी और द्रव्य का अच्छा उपयोग कीजिए। दूसरों के कारण अपने परिवार में कलह मत कीजिए। श्री दुर्गा जी और माता महालक्ष्मी की आराधना कीजिए। थोड़ा सा स्वास्थ्य पर ध्यान देना पड़ेगा। आज आपका दिन मंगलमय होगा।

🌹 धनु

बृहस्पति और शनि वक्री होकर चल रहे हैं। इसीलिए आज आप कोई भी निर्णय, कोई भी ब्याह आदि के कार्य सोच-समझकर कीजिए। श्री विष्णु भगवान और माता जगदंबा की आराधना कीजिए। सबकुछ ठीक रहेगा। हंसते-मुस्कुराते रहिए।

🌹मकर

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन संतुलन बनाने का होगा। आपकी राशि में उसके मालिक शनि बैठे हुए हैं। दसवें घर में चंद्रमा हैं। यह महत्वपूर्ण सफलता देंगे। किंतु बृहस्पति और सूर्य आपकी एक गलती के कारण आपको दिनभर झकझोर देंगे। इसीलिए आज का निर्णय आपके लिए बड़ा महत्वपूर्ण है। कोई भी उपकार, किसी पर विश्वास, कोई भी निर्णय सोच-समझकर लीजिए। ईश्वर आपका दिन मंगल करें।

🌹कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शांत रहने का है। आप ऐसा कोई काम नहीं कीजिए, जिससे आपको तनाव और सिर दर्द का सामना करना पड़े। संयमित होकर निर्णय लीजिएगा। भावुकता पर नियंत्रण कीजिएगा। आज आपको सायंकाल तक सफलता मिलेगी। आपकी रात अच्छी बीतेगी। श्री राधा-कृष्ण और श्री सूर्य भगवान की पूजा आपके लिए महत्वपूर्ण सफलता के कारण बनेगी।

🌹 मीन

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपकी राशि से चंद्रमा आठवें घर में हैं। राहु चौथे घर में हैं। इसीलिए भावुकता और अपनी वाणी पर पूरा नियंत्रण कीजिए। घर में, विभाग में, नकारात्मक लोगों से संयमित वार्ता कीजिए। आप जिस आमदनी के स्रोत बहुत दिनों से खोज रहे थे, वह स्रोत आज से आरंभ हो जाएगा। श्री विष्णु भगवान और माता जगदंबा की आराधना कीजिए। दिन कोई भी हो, आप आज पीला तकिया बिछाकर सोइए और सोते समय भगवान विष्णु का ध्यान कीजिए तो 26 तारीख का सूर्योदय भी आपके लिए सफलता का कारण बनेगा।


YouTube Video : आचार्य डॉ. सुधानंद झा जी के श्रीमुख से सुनें दिल को छू लेने वाला एक गाना। नीचे दिए गए लिंक को करें क्लिक

आप इस वीडियो को पूरा देखें और सब्सक्राइब करें ताकि आचार्य जी की ओर से धर्म – कर्म व अन्य मुद्दों पर जारी वीडियो हम आप तक पहुंचा सकें। आपको बता दें कि किसी भी चैनल या वीडियो को सब्सक्राइब करने का कोई शुल्क नहीं लगता। सब्सक्राइब करने से हमारे YouTube चैनल #senani news पर जब भी कोई नया वीडियो अपलोड होगा, आप तक मैसेज पहुंचेगा।

Leave a Reply