27 जुलाई : आज का राशिफल

senani.in

डिजिटल डेस्क

ज्योतिषाचार्य डॉ सुधानंद झा बता रहे हैं आज का राशिफल। व्यापार और नौकरी में आज किसको मिलेगी सफलता, किसको सतर्क रहने की जरूरत है? किन उपायों से दिन को बना सकते हैं मंगलमय।

मेष

(चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

आज ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं। आपको आज सम्मान मिल सकता है। कारोबार में अच्छी खासी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। प्रगतिशील विचारों का प्रभाव आपके करियर को नये आयाम दे सकता है। परिजनों की कोई बात लग सकती है।

वृषभ

(ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो )

आमोद-प्रमोद में दिन बीतेगा। अधूरे कार्यों को शीघ्रता से पूरा करेंगे। परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी ख्याति बढ़ेगी। सोच-समझकर ही किसी मुद्दे पर अपनी राय दें।

मिथुन

(का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा)

जॉब और व्यापार में नयी तकनीकी का प्रयोग करेंगे। सही और गलत का निर्णय करने में चूक हो सकती है। अति आत्मविश्वास आपको भारी पड़ सकता है। दूर स्थान की यात्रा करने से बचें। प्रेम की अभिव्यक्ति में अतिश्योक्ति न करें।

कर्क

(ही, हु, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

स्वास्थ्य को लेकर परेशानी रहेगी। दोपहर के बाद मन कुछ अशान्त हो सकता है। सहयोगी आपकी भावनाओं का निरादर कर सकते हैं। जॉब में अस्थिरता जैसी स्थिति रहेगी। परिवार के सदस्यों के बीच अविश्वास की स्थिति बन सकती है।

सिंह

(मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

अपने सामाजिक दायरे को बढ़ाने का प्रयास करेंगे। शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। मानसिक चिन्ता आज दूर हो सकती है। पुराने मित्रों से मिलाप होने के योग बन रहे हैं।

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जीवनसाथी आपसे काफी प्रसन्न रहेगा। चुनौतियों का बेहतर सामना करेंगे। पारिवारिक मामलों में तनाव कम होगा। बच्चों की प्रगति से उत्साहित रहेंगे। सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रतिष्ठित लोगों से सहयोग मिलेगा।

तुला

(रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

आपके कार्य की प्रशंसा होगी। गूढ़ विद्याओं और उच्च शिक्षा में रुचि लेंगे। आपका कोई कर्ज उतर सकता है। शरीर में उत्साह और ऊर्जा का प्रभाव रहेगा। आपकी आय बहुत ही अच्छी रहेगी। वैवाहिक जीवन में सुख की अनुभूति होगी।

वृश्चिक

(तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

अनावश्यक खर्चे आपको परेशान कर सकते हैं। नजदीकी मित्रों का सहयोग मिलेगा। आपकी प्रतिभा का लोग सम्मान करेंगे। गुप्त बातें बाहर आ सकती हैं। भाग्य का साथ नहीं मिलेगा। धन के लेन-देन को लेकर परेशानी रहेगी*।

धनु

(ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढ, भे)

नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है। समाज की भलाई का काम करेंगे। आपके अधिकार और योग्यता में वृद्धि होगी। आपकी जीवनशैली बहुत रोमांटिक रहेगी। उधार लिया हुआ धन वापस मिलेगा।

मकर

(गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

नये कार्यों का शुभारम्भ होने की सम्भावना है। व्यापार में तेजी रहेगी। आपकी दिनचर्या बहुत ही अच्छी रहेगी। राजनीति से जुड़े लोगों का सम्पर्क बढ़ेगा। परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का प्रयास करेंगे।

कुम्भ

(गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

ज्ञान-विज्ञान में रुचि लेंगे। धार्मिक क्रियाकलापों में रुचि लेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगो को सफलता मिलेगी। दूर स्थान की यात्रा सौभाग्यदायी रहेगी। बुजुर्ग रिश्तेदारों से काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

मीन

(दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची)

Iलोग आपकी बातों का गलत मतलब निकाल सकते हैं। माता की सेहत को लेकर चिन्ता रहेगी। व्यापार में आपको कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है। अनावश्यक मामलों में टांग न अड़ायें। वाहन चलाते समय सावधानी रखनी आवश्यक है।

Leave a Reply