महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना, मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती

शनिवार रात 10.52 बजे ट्वीट कर दी जानकारी, प्रशंसक बोले-सर जी, गेट वेल सून

senani.in

डिजिटल डेस्क

सदी के महानायक और सदाबहार सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार रात 10.52 बजे के करीब ट्वीट कर उन्होंने यह जानकारी दी है। ट्वीट में उन्होंने कहा है कि जांच में मैं कोरोना पॉजिटिव मिला हूं। अस्पताल के अधिकारियों ने मुझे जानकारी दी है। मेरे परिवार के सदस्यों और स्टाफ के सैंपल की भी जांच हुई है। रिपोर्ट का इंतजार है।

मेरे संपर्क में आने वाले भी करा लें अपनी कोरोना जांच

अमिताभ ने अपने ट्वीट में ये भी अपील की है कि पिछले दस दिन में उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपनी कोरोना जांच करा लें।

नानावटी में पहले भी इलाज करा चुके हैं अमिताभ

नानावटी हॉस्पिटल मुंबई के बड़े चिकित्सा संस्थानों में एक है। साथ ही महानायक के घर के करीब भी है। वे यहां पहले भी इलाज करा चुके हैं।

फैंस और सेलेब्रेटी में मायूसी, भेजे दिल छू लेने वाले संदेश

अमिताभ में कोरोना संक्रमण पाए जाने से फिल्मी कलाकार और फैंस सदमे में हैं। जिसको भी जानकारी मिली, ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य की कामना की। सबसे पहला ट्वीट अभिनेत्री कंगना रणौत ने किया है।

गुलाबो-सिताबो हाल में हुई है रिलीज

हाल में अमिताभ की फिल्म गुलाबो-सिताबो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इसमें आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में थे। यह अमिताभ की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गयी है। अमिताभ हर फिल्म में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल छू लेते हैं। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन समाजवादी पार्टी की यूपी से राज्यसभा सदस्य हैं।

(फोटो क्रेडिट : अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल)

Leave a Reply