अभिषेक बच्चन को भी कोरोना, अमिताभ संग नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती

अमिताभ के बाद बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन में भी संक्रमण की पुष्टि, खुद ट्वीट कर दी जानकारी, ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव

senani.in

डिजिटल डेस्क

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बाद उनके पुत्र अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों पिता-पुत्र मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन और अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। यानी इन दोनों को कोरोना नहीं है।

शनिवार रात 10.52 बजे अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी। उनके थोड़ी देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित होना बताया।

फैंस से कहा-घबराएं नहीं

अपने ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने कहा है कि हम दोनों यानी अमिताभ और अभिषेक हल्के लक्षण होने पर हॉस्पिटल में भर्ती हुए। जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। जानकारी मिलते ही हमने सभी जिम्मेदार अधिकारियों को सूचित किया। साथ ही परिवार और स्टाफ के अन्य सदस्यों की भी जांच कराई। अभिषेक ने अपने प्रशंसकों से न घबराने और धैर्य बनाए रखने की अपील की है।

हम बीएमसी के संपर्क में हैं

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने कहा कि हम बीएमसी के संपर्क में हैं और उनके दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

पहले अमिताभ की आई रिपोर्ट

अभिषेक से पहले महानायक अमिताभ में भी कोरोना की पुष्टि हुई और उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ ने भी खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की।

मेरे संपर्क में आने वाले भी करा लें अपनी कोरोना जांच

अमिताभ ने अपने ट्वीट में अपील की है कि पिछले दस दिन में उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपनी कोरोना जांच करा लें।

नानावटी में पहले भी इलाज करा चुके हैं अमिताभ

नानावटी हॉस्पिटल मुंबई के बड़े चिकित्सा संस्थानों में एक है। साथ ही महानायक के घर के करीब भी है। वे यहां पहले भी इलाज करा चुके हैं।

फैंस और सेलेब्रेटी में मायूसी, भेजे दिल छू लेने वाले संदेश

अमिताभ और अभिषेक में कोरोना संक्रमण पाए जाने से फिल्मी कलाकार और फैंस सदमे में हैं। जिसको भी जानकारी मिली, ट्वीट कर पिता-पुत्र के स्वास्थ्य की कामना की।

गुलाबो-सिताबो हाल में हुई है रिलीज

हाल में अमिताभ की फिल्म गुलाबो-सिताबो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इसमें आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में थे। यह अमिताभ की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गयी है। अमिताभ और अभिषेक हर फिल्म में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल छू लेते हैं।

Leave a Reply