नालंदा में भीषण सड़क हादसा, गोरखपुर के दो ठेकेदारों समेत तीन की मौत

दो अन्य गंभीर रूप से घायल, पटना मेडिकल कॉलेज किए गए रेफेर, गैस सिलेंडर भरे ट्रक से टकराई कार

डिजिटल डेस्क, senani.in

नालंदा

बिहार के नालंदा जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के तीन ठेकेदारों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को पटना मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में मरने वाले दो सगे भाई बताए जाते हैं। यह घटना नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र में घटी।

कार में सवार थे पांच लोग

पुलिस के अनुसार लग्जरी कार पर सवार पांच लोग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से रांची जा रहे थे। कार जैसे ही नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के 17 नंबर के पास से गुजरी, सामने से आ रहे गैस सिलेंडर भरे एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में कार के परखचे उड़ गए। मौके पर पहुंची नालंदा पुलिस ने कार में फंसे पांचों लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने तीन व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो को हालात गंभीर देखते हुए पटना मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

मृतकों में दो सगे भाई

हादसे में मरने वाले दो सगे भाइयों की पहचान संजय सिंह और बजरंगी सिंह के रूप में हुई है। दोनों मृतक उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के जरलही गांव के निवासी बताए जाते हैं। जबकि, मरने वाले तीसरे व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के भरपटिया गांव निवासी नंदलाल राजभर के पुत्र मोहित राजभर के रूप में की गई है।

काम के सिलसिले में जा रहे थे रांची

बताया जाता है कि संजय सिंह एवं इनके भाई बजरंगी सिंह अपने मित्र संतोष सिंह के साथ दो और व्यक्तियों को लेकर गोरखपुर से रांची जा रहे थे। सभी पांचों लोग लग्जरी कार डस्टर में सवार होकर निकले थे। इसी गाड़ी के पीछे इनके सहयोगी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के नौसर थाना क्षेत्र के नौसर गांव निवासी भोलू यादव पांच अन्य लोगों के साथ दूसरी कार से पीछे-पीछे आ रहे थे। भोलू यादव ने बताया कि मरने वाले संजय सिंह बजरंगी सिंह एवं संतोष सिंह पेशे से पेंटर ठेकेदार थे। यह सभी अपने मजदूरों को रांची छोड़ने जा रहे थे।

पुलिस ने दी घरवालों को सूचना

नालंदा पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना टेलीफोन के माध्यम से मृतक के परिजनों को दे दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल लाया गया है।

Leave a Reply