गलवान घाटी में शहीद जवान गणेश हांसदा के घरवालों को मिलेगा पेट्रोल पंप और भूखंड

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शहीद गणेश हांसदा के पार्थिव शरीर को रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि अर्पित कर किया नमन

डिजिटल डेस्क

रांची

देश की सीमा की रक्षा करते हुए झारखंड के दो लाल शहीद हुए हैं। गर्व के साथ साथ मन में गम भी है। दुख के इस समय में राज्य सरकार शहीद के परिजनों के साथ खड़ी है। आमतौर पर उनके आश्रितों को मिलने वाली सुविधाएं तो मिलेंगी ही। राज्य सरकार अब सीमा पर शहीद होने वालों के परिजनों को राज्य में उनकी पसंद का भूखंड एवं पेट्रोलियम मंत्रालय से पेट्रोल पंप आवंटित करने का भी आग्रह करेगी, ताकि शहीद के परिजन पूरे सम्मान के साथ जीवन यापन कर सकें।

ये बातें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहीं। सोरेन लद्दाख की गलवान घाटी में पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा प्रखंड निवासी सेना के जवान गणेश हांसदा के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के पश्चात बोल रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि गणेश हांसदा की शहादत सदैव राष्ट्रभक्ति के लिए प्रेरित करेगी।

इन्होंने भी दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र महतो, मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, मंत्री बादल पत्रलेख, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, राजधनवार विधायक बाबूलाल मरांडी, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद व अन्य ने भी वीर शहीद को श्रद्धांजलि दी।

Buy Amazing Campus Shoes
Campus

Buy VIP Luggage Items on huge Discount
VIP

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s